IPL 2023: मोटी रकम में खरीदे गए खिलाड़ियों की सूची अब जारी होने की संभावना है।

Arrow

आईपीएल की सभी 10 फ्रेंचाइजी अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची 16 नवंबर को सौंपेंगी।

Arrow

आइए एक नजर डालते हैं उन खिलाड़ियों की सूची पर जिन्हें नीलामी के दौरान बड़ी रकम में खरीदा गया और इस बार रिलीज होने की संभावना है।

Arrow

केन विलियमसन: न्यूजीलैंड के कप्तान ने आईपीएल 2022 में 14 करोड़ रुपये की कमाई की और सिर्फ 144 रन बनाए। सनराइजर्स हैदराबाद के विलियमसन से अलग होने की संभावना है।

Arrow

मयंक अग्रवाल: पंजाब किंग्स ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि आईपीएल 2023 में अग्रवाल की जगह शिखर धवन फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करेंगे। उन्होंने 2022 में 14 करोड़ रुपये हासिल किए और अब उनके रिलीज होने की संभावना है।

Arrow

निकोलस पूरन: सनराइजर्स हैदराबाद ने पूरन को 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा और उन्होंने 14 मैचों में 306 रन बनाए। फ्रेंचाइजी के पूरन से अलग होने की संभावना है।

Arrow

जेसन होल्डर: लखनऊ सुपर जायंट्स ने होल्डर को 8.75 करोड़ रुपये में खरीदा और फ्रेंचाइजी द्वारा वेस्टइंडीज के इस ऑलराउंडर को अपनी टीम से रिलीज करने की संभावना है।

Arrow

मार्कस स्टोइनिस: लखनऊ सुपर जायंट्स ने मार्कस स्टोइनिस को 9.20 करोड़ रुपये में खरीदा और ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर के विफल होने के बाद, फ्रैंचाइज़ी के उनके साथ भाग लेने की संभावना है।

Arrow

ड्वेन ब्रावो: चेन्नई सुपर किंग्स ने ब्रावो को 4.40 करोड़ रुपये में खरीदा और अंत में वेस्टइंडीज के साथ भाग लेने की संभावना है।

Arrow
Arrow